जनता के फैसले को खुले दिल से स्वीकार करता हूं : संतोष कुशवाहा

पूर्णिया ,05 जून (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में अपनी हार के बाद पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा तथा एनडीए के नेताओं ने मिलकर प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हमारा काम लगातार जारी रहेगा हम जनता की भलाई के लिए पहले से भी ज्यादा बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

संतोष कुशवाहा ने कहा कि आपके माध्यम से मैं पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के उन 5.43 लाख मतदाताओं के प्रति आभार जताना चाहता हूं जिन्होंने इस चुनाव में अपना बहुमूल्य मत देकर मुझे अंतिम समय तक प्रतिस्पर्धा में बरकरार रखा। मैं जनता के फैसले को खुले दिल से स्वीकार करता हूं। करीब 24 हजार के अंतर से हुई हार से इस बात को मुझे स्वीकारने में कोई हिचक नही कि निश्चित रूप से मेरी कोशिश और सेवा में थोड़ी कमी रह गई। जिन लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद नही दिया उनका भी शुक्रिया, अगली बार आपका भी आशीर्वाद मिले, इसके लिए प्रयास जारी रहेगा।उक्त बातें पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा ने चुनाव परिणाम के बाद बुधवार को रामबाग स्थित अपने आवासीय कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

कुशवाहा ने कहा कि इस पूर्णिया ने मुझे एक बार विधायक और दो बार सांसद बनाया ,मैं आप सबों का ताउम्र ऋणी रहूंगा।हार-जीत चुनावी प्रक्रिया है। पूर्णियां का बेटा हूंं तो हमेशा के लिए पूर्णियांं की खिदमत का जिम्मा उठाया है। इस नए जनादेश से न तो मैं व्यथित हूंं और न ही कर्तव्यविमुख होने वाला हूंं। पूर्णियांं के जन- जन की सेवा का संकल्प, मेरे राजनीतिक जीवन का लक्ष्य है। पूर्व की भांति मैं आगे भी पूर्णियांं की सेवा करता रहूंगा, आपके बीच बना रहूंगा।

मौके पर बिहार सरकार में मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि हम जनादेश का सम्मान करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए ने बेहतर प्रदर्शन किया है। हमें पूर्णिया में 05 लाख 43 हजार लोगों का समर्थन मिला और हम थोड़े अंतर से हार गए। इन वजहों की समीक्षा कर उसे दूर किया जाएगा। लेकिन यह तय है कि पूर्णिया में विकास का सिलसिला जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर