पिता से बढ़कर बच्चों के लिए कोई मार्गदर्शक नहीं हो सकता : डॉ अशोक कुमार सिंह

सहरसा,16 जून (हि.स.)।सर्व नारायण सिंह रामकुमार सिंह महाविद्यालय में पितृ दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम में छात्र एवं छात्रों के द्वारा प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों को कहा कि आप हमारे पिता तुल्य हैं। आप हमारे अभिभावक हैं। आप सभी को पहले पितृ दिवस की शुभकामनाएं।

प्रधानाचार्य प्रो डॉ अशोक कुमार सिंह ने छात्र को अपने संबोधन ने कहा कि पिता से बढ़कर बच्चों के लिए कोई मार्गदर्शक नहीं हो सकता है, जो हर परिस्थिति में अपने बच्चों का ढाल बनकर हमेशा खड़ा रहते हैं। हम आप सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

महाविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के पदाधिकारी डॉ कपिल देव पासवान ने कहा कि पिता उस दीपक के समान होता है जो खुद कष्ट सहकर भी बच्चे को जीवन को रोशन करते रहते है। एनसीसी पदाधिकारी डॉ कुमारी सीमा ने कहा कि पिता के पास हमें देने के लिए हमेशा ज्ञान का अमूल्य भंडार रहता है। पिता के बारे में क्या कहूं उनकी तो कृति स्वयं मैं ही हूं।

प्रो शिल्पा सिंह ने कहा कि पिता के बारे में क्या कहूं उनके बारे में जो कुछ भी कहूंगी काम होगा। अपने हर ख्वाहिश को मिटा कर के हमारी हर एक इच्छा पूरी करने वाले वाले सिर्फ पिता होते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर