कोटा में जेईई के कोचिंग छात्र ने की खुदकुशी

कोटा, 16 जून (हि.स.)। जेईई की तैयारी के लिए यहां कोचिंग कर रहे एक और छात्र का शव शनिवार रात को उसके कमरे में रोशनदान से लटका मिलने से सनसनी मच गई। मूलरूप से बिहार के मोतिहारी के रहने वाले छात्र से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच क रही है।

बताया गया कि मोतिहारी निवासी 17 साल का आयुष जायसवाल महावीर नगर इलाके में सम्राट चौक के पास एक पीजी में पहली मंजिल पर रहता था। वह जेईई की तैयारी कर रहा था। शनिवार रात तक वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके साथियों ने दरवाजा खटखटाया। फिर भी कोई जवाब नहीं मिला। आयुष के दरवाजा न खोलने पर पीजी संचालक ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर आयुष का शव रोशनदान में फंदे में लटका मिला। पुलिस ने उसे उतारा और न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहां रह रही एक महिला ने बताया कि पीजी उनके ससुर संचालित करते हैं।

महावीर नगर थाना के एसएचओ महेन्द्र मारू ने बताया कि शनिवार रात 10 बजे कंट्रोल रूम से एक छात्र के सुसाइड की जानकारी मिली थी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जानकारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/सुनील

   

सम्बंधित खबर