कुल्हड़ मोड़ पर खाई में गिरा वाहन, नौ घायल

खाई में गिरी मैक्स को निकलते हुए एसडीआरएफ की टीम छाया विक्रमखाई में गिरी मैक्स को निकलते हुए एसडीआरएफ की टीम छाया विक्रमखाई में गिरी मैक्स को निकलते हुए एसडीआरएफ की टीम छाया विक्रमखाई में गिरी मैक्स को निकलते हुए एसडीआरएफ की टीम छाया विक्रमखाई में गिरी मैक्स को निकलते हुए एसडीआरएफ की टीम छाया विक्रम

ऋषिकेश,16 जून( हि.स)। जनपद पौड़ी गढ़वाल के गुमखाल और सतपुली के बीच कुल्हड़ मोड पर एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में नौ श्रद्धालु घायल हुए हैं। एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत अभियान शुरू किया है। घायलों को हंस फाउंडेशन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार रविवार को एक मैक्स वाहन में नौ लोग सवार होकर सतपुली से कोटद्वार एक पूजा कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे। सुबह 6 बजे गुमखाल और सतपुली के बीच कुल्हड़ मोड़ के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गया है। इस दुर्घटना में नौ लोग घायल हो गए।

इस सूचना पर चौकी प्रभारी गुमखाल एवं सतपुली से एसआई हरीश बंगारी के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य आरंभ किया। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत और स्थानीय पुलिस के घायलों को खाई से निकाल कर हंस फाउंडेशन चिकित्सालय भिजवाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

/सुनील

   

सम्बंधित खबर