सोनीपत: महिला की हत्या मामले में महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन ने त्वरित कार्रवाई के दिए आदेश

सोनीपत, 17 जून (हि.स.)। हरियाणा राज्य महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन सोनिया अग्रवाल सोमवार को खरखौदा पुलिस थाना पहुंची। उन्होंने गांव बिधलान में 14 जून की रात जमीनी विवाद को लेकर हुई लगभग 60 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए कि अभी तक गिरफ्तार न हुए दो आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

सोनिया अग्रवाल ने मृतक महिला के बेटे से फोन पर बात की और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा राज्य महिला आयोग महिलाओं के अधिकारों की रक्षा और उन्हें न्याय दिलवाने के लिए हमेशा उनके साथ खड़ा है। इस दौरान पुलिस थाना प्रबंधक अंकित कुमार ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

अग्रवाल ने पुलिस को दिशा-निर्देश दिए कि मोहित नामक आरोपी, जो पहले से ही चार मामलों में शामिल है और जमानत पर बाहर है, उसको तुरंत गिरफ्तार किया जाए। पुलिस क्राइम एसीपी विरेन्द्र भी इस मौके पर उपस्थित थे। इस मौके पर पुलिस थाना प्रबंधक अंकित कुमार, एएसआई वीरपाल, एएसआई विजय कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मचारी भी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर