महत्वपूर्ण मुद्दों पर कांग्रेस ने सरकार को बताया विफल

जम्मू, 17 जून (हि.स.)। वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्र के लोगों के रोजमर्रा के जीवन को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करने में सरकार को विफल बताया। जम्मू उत्तर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 65 और 67 में पूर्व मंत्री और जेकेपीसीसी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूला राम, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव उदय भानु चिब और जेकेपीसीसी के उपाध्यक्ष हरि सिंह चिब ने सरकार के प्रदर्शन पर असंतोष व्यक्त किया और आगामी चुनावों के लिए समर्थन जुटाया।

उन्होंने जम्मू और कश्मीर में हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान अपने मतदान केंद्रों से दिए गए समर्थन और नेतृत्व के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगामी विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान निरंतर समर्थन की अपील भी की। अपने संबोधन में मूला राम ने भीषण गर्मी के बीच नियमित बिजली और पानी की आपूर्ति न होने के कारण जम्मू क्षेत्र के लोगों को हो रही गंभीर कठिनाइयों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति प्रदान करने के वादे के साथ स्मार्ट मीटर लगाए गए थे लेकिन सरकार आम जनता को नियमित पानी और बिजली आपूर्ति प्रदान करने में विफल रही है।

वहीं उदय चिब ने इस बात पर जोर दिया कि जम्मू-कश्मीर में बेरोजगारी अपने चरम पर है और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों के संघर्षों को बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा, सरकार लोगों की समस्याओं के प्रति उदासीन लगती है। बेरोजगारी बड़े पैमाने पर है, और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतें सभी के लिए जीवन को कठिन बना रही हैं। इसी बीच हरि सिंह चिब ने जम्मू क्षेत्र के लोगों से आगामी विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस पार्टी निवासियों की चिंताओं को दूर करने और उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए समर्पित है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर