गुरुग्राम: दिल्ली से आए युवकों ने झगड़े में की थी बस चालक की हत्या, तीन गिरफ्तार

-बस चालक की पीटकर हत्या करने वाले तीन आरोपी धरे गए

गुरुग्राम, 19 जून (हि.स.)। दिल्ली के तीन युवा गुरुग्राम में कपड़े खरीदने आए थे। वापस जाते समय उनकी कार बस से क्या टकराई, उनका पारा चढ़ गया। कार सवार तीन युवाओं ने बस चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुधवार को एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि वारदात में प्रयोग की गई कार (स्विफ्ट) भी आरोपियों के कब्जा से बरामद कर ली है।

बता दें कि 15 जून की रात को थाना सदर क्षेत्र में पुलिस को झगड़े की सूचना मिलती थी। यह सूचना दीनू उर्फ दिन दयाल निवासी दिल्ली के भाई ने दी थी। उन्होंने बताया था कि लड़ाई-झगड़े में लगी चोटों के कारण ईलाज के दौरान अस्पताल में दीनू की मौत हो गई है। इस सूचना पर पुलिस थाना सदर की टीम अस्पताल पहुंची। मृतक के भाई ने पुलिस को एक शिकायत देकर कहा कि उसका भाई ड्राईवरी करता था। 15 जून की शाम को दीनू की गाड़ी के मालिक का उसकी मां के पास फोन आया कि दीनू की गाड़ी किसी कार में लग गई है। दीनू का हाल-चाल पूछने के लिए उसकी मां ने दीनू के मोबाईल फोन पर संपर्क किया। फोन उठाने वाले व्यक्ति ने बताया कि आपके लडक़े को कुछ व्यक्ति मार रहे थे, जिसको छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

दीनू की अनजान व्यक्तियों ने मारपीट करके हत्या की है। इस शिकायत पर थाना सदर में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। सदर थाना के प्रबंधक निरीक्षक अर्जुन देव के नेतृत्व में पीएसआई अंकित, एसआई मंजीत, एएसआई प्रदीप ने पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुए मारपीट करके हत्या करने वाले 3 आरोपियों को गुरुग्राम से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान विक्की, ललित व सागर सभी निवासी रजौकरी, दिल्ली के रूप में हुई। सभी आरोपी दिल्ली के रजोकरी के रहने वाले हैं। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वे 15 जून को बादशाहपुर में कपड़े खरीदने आए थे। वापस दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान सेक्टर-48 क्षेत्र में जेएमडी मेगापॉलिस बिल्डिंग के पास दीनू की गाड़ी उनकी गाड़ी से लग गई। उनके बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने बस ड्राइवर के साथ मारपीट की। उनके द्वारा की गई मारपीट के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कार भी बरामद कर ली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ईश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर