सोनीपत: 50 लाख की फिरौती मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत, 19 जून (हि.स.)। जिले की क्राइम यूनिट खरखौदा की पुलिस टीम ने 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में बुधवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में ललित खरखौदा और आकाश फरीदाबाद के रहने वाले हैं।

यह मामला 17 जून को रोहिणी दिल्ली निवासी मुकेश की शिकायत पर दर्ज किया गया था। मुकेश ने बताया कि वह खरखौदा आईएमटी में नीलगीरी नामक फैक्ट्री चलाता है। 9 जून 2024 की रात, जब उसका गार्ड ड्यूटी पर था, तब अमरजीत उर्फ तोता अपने एक साथी के साथ फैक्ट्री में आया और गार्ड से गाली-गलौच करते हुए 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। अमरजीत ने धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले, तो अंजाम बुरा होगा।

मुकेश ने इस धमकी को पहले अनदेखा कर दिया, लेकिन 16 जून की रात को अमरजीत फिर से अपने दो साथियों के साथ फैक्ट्री में आया और तोड़-फोड़ की। मुकेश की शिकायत पर थाना खरखौदा में केस दर्ज किया गया। क्राइम यूनिट खरखौदा की जांच टीम के एएसआई नवदीप ने पहले ही अमरजीत उर्फ तोता को गिरफ्तार कर लिया था। अब, दो और आरोपी बुधवार को ललित और आकाश की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर