बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों एवं विद्यार्थियों का होगा सम्मान

बीकानेर, 19 जून (हि.स.)। शिक्षक संघ एलीमेंट्री सेकेंडरी टीचर एसोसिएशन (रेसटा) द्वारा उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देने वाले शिक्षकों व मेधावी विद्यार्थियों में उत्साह भरने का अद्वितीय प्रयास करते हुए जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 का आयोजन किया जाएगा।

रेसटा के प्रदेशाध्यक्ष मोहर सिंह सलावद ने बताया की पांचवीं, आठवीं, दसवीं और बारहवीं कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट परिणाम देने वाले शिक्षकों व विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। प्रदेश कोषाध्यक्ष श्यामसुन्दर बिश्नोई ने बताया कि शिक्षक संघ रेसटा द्वारा आयोजित समारोह विद्यार्थियों व शिक्षको के जीवन में एक प्रेरणास्पद प्रतीक बनेगा। यह उन्हें अपनी क्षमताओं को पहचानने और अनुकरणीय उपलब्धियों की ओर अग्रसर करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। उन्होंने बताया कि समारोह के लिए पंजीकरण 20 जून तक करवा सकेंगे। समारोह में शामिल होने का उत्साह दिखा रहे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 2एडी आडूरी के छात्र अनिल कुमार का कहना है कि वह इस समारोह में भाग लेने के लिए अति उत्सुक है। इसमें शिक्षा के विशेषज्ञ भी शामिल होंगे, जो विद्यार्थियों को प्रेरित करेंगे।

जिलाध्यक्ष सीताराम डूडी ने बताया की इस समारोह में भाग लेने के लिए शिक्षक व विद्यार्थी https://forms.gle/V8LSHxkVmAtst7ut6 लिंक पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर