यमुनानगर: ट्यूबवेल मोटर चोर गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार

--मोटर चोर गैंग ने करीब 50-60 मोटरे चोरी की बात कबूली

- पुलिस ने चार दिन के रिमांड पर लिया, होगा खुल्लासा

यमुनानगर, 20 जून। अपराध शाखा-1 की टीम ने ट्यूबवेल मोटरों की चोरी के मामले में चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। गुरुवार को चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनका चार दिन का रिमांड लिया गया। पूछताछ के दौरान करीब 50 मोटरों की चोरी का खुलासा हुआ।

अपराध शाखा-1 के इंचार्ज यादविंदर सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ साल से पुलिस के लिये सिरदर्द बन रहा यह मोटर चोर गैंग आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चार आरोपी किसी वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। इसको लेकर टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए खजूरी निवासी सुनील, लोकेश, नीरज व रजत टल्ला को पकड़ा।

आरोपी पिछले डेढ़ साल से सदर यमुनानगर थाना, जठलाना व रादौर एरिया में लगातार खेतों के टयूबवेलों से मोटरें चोरी कर रहे थे। आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने करीब 50 से 60 मोटर चोरी की वारदातों को करना कबूल किया है। आरोपी एक कबाड़ी को मात्र दो हजार रुपये में मोटर बेच देते थे, जिसकी मार्केट में कीमत 15 से 20 हजार रुपये है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/सुमन/संजीव

   

सम्बंधित खबर