पुलिसिया कार्रवाई से परेशान हुए लोगों से मिले सांसद, हटाई गयी गोराडीह थानाध्यक्ष

भागलपुर, 20 जून (हि.स.)। जिले की गोराडीह पुलिस द्वारा हत्या के मामले में 7 लोगों को कमरे में बंद कर वहशियाने तरीके से पीटने के मामले को लेकर सांसद अजय मंडल ने पीड़ितों से आज मुलाकात की।

गोराडीह थाना क्षेत्र में बीते 14 जून को सुमेश मंडल की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर दो दिन पहले 7 लोगों को गोराडीह पुलिस ने पूछताछ के लिए 2:00 बजे रात में ही थाने पर बुलाया था। उसके बाद उन लोगों की जमकर पिटाई शुरू कर दी थी। पुलिसिया कार्रवाई से सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए थे, जिनका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा था, जिससे मिलने सांसद अजय मंडल पहुंचे और उन्होंने कहा कि इन्हें जल्द न्याय मिलेगा और दोषियों को सजा मिलेगी।

सिटी एसपी राज ने बताया कि सुमेश मंडल हत्याकांड में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ के क्रम में करंट लगाने एवं पेट्रोल डालने की बात का उल्लेख किया गया है। इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के द्वारा जाँच किया गया। प्रारंभिक जाँच रिपोर्ट में यह पाया गया कि संदिग्ध व्यक्तियों से सख्ती से पूछताछ किया गया तथा पेट्रोल डालने एवं करंट लगाने की बात गलत है। प्रशासनिक एवं विधि-व्यवस्था के दृष्टिकोण से थानाध्यक्ष गोराडीह सांता सुमन को थानाध्यक्ष के पद से हटाते हुए एवं पुलिस अवर निरीक्षक सनोज कुमार राजवंशी को लाईन हाजिर किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर