फारबिसगंज तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष बने आशीष गोलछा

अररिया, 10 जून(हि.स.)। फारबिसगंज तेरापंथ भवन में तेरापंथ युवक परिषद के स्थानीय शाखा के लिए नई टीम का चयन किया गया, जिसमें अध्यक्ष पद पर आशीष गोलछा को सर्वसम्मति से चुना गया।नव मनोनीत अध्यक्ष आशीष गोलछा ने अपनी टीम की घोषणा की,जिसमें सचिव के लिए पंकज नाहटा एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए आलोक जैन को चुना गया।उपाध्यक्ष पद पर ऋषभ और कमल बैद,सह मंत्री के लिए आशीष बैद, हरीश मालू एवं संगठन मंत्री ऋषभ सिंधी को नियुक्त किया गया।कार्यकारणी में ऋषभ सेठिया,राज खतेड ,पारस चोपड़ा,विशाल चोरड़िया, चंदन रांका,गणेश डागा को लिया गया।वहीं परामर्शक मंडल में अनूप बोथरा एवं आलोक दुगड को मनोनीत किया गया।

चुनाव प्रभारी के रूप में मौजूद अनूप बोथरा एवं महेंद्र बैद ने नई टीम को बधाई दी।निवर्तमान अध्यक्ष शैलेश बैद ने नई टीम को बधाई दी एवं युवक परिषद के सेवा संगठन संस्कार के अभियान को निरंतर गति प्रदान होती रहे, इसकी मंगल कामना की।

मौके पर आलोक सेठिया,अमन बैद, पारस सेठिया,राहुल दस्सानी,संतोष बैंगानी, राकेश बोथरा,संदीप गोलछा,मनोज बच्छावत,बसंत दुधेरिया, निशांत सिरोहिया, पियुष डागा, गौतम चोरड़िया, प्रकाश सेठिया आदि तेयूप के सदस्य मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर