सरकार दूरदराज, दूर-दराज के क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध: कर्नल महान

 डीडीसी चेयरमैन कठुआ कर्नल महान सिंह (सेवानिवृत्त) ने महानपुर से धार महानपुर लिंक रोड पर डुडु नाले पर 13 मीटर लंबे महत्वपूर्ण पुल का उद्घाटन  किया।महान ने बताया कि प्रोजेक्ट नाबार्ड के तहत 1.20 करोड़ रुपये मूल्य की यह महत्वपूर्ण परियोजना, पीडब्ल्यूडी (आर एंड बी) डिवीजन कठुआ द्वारा निष्पादित की जाएगी। जम्मू-कश्मीर सरकार केंद्र शासित प्रदेश के भीतर दूरदराज और दूर-दराज के क्षेत्रों के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ है।  

उद्घाटन समारोह में तजिंदर सिंह गोल्डी, डीडीसी सदस्य महानपुर, कुलदीप शर्मा, जगमोहन, शांति भूषण, नरीता मन्हास, दर्शन कोहली, मनसा राम, दविंदर केर्नी, केशव शर्मा, प्रिंस सिंह व अन्य उपस्थित थे।
 कर्नल महान ने जम्मू-कश्मीर के विकास के प्रति उनके अटूट समर्पण के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, डॉ. जितेंद्र सिंह, पीएमओ राज्य मंत्री और एलजी मनोज सिन्हा के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने जिला कठुआ में ग्रामीण बुनियादी ढांचे में सुधार लाने के उद्देश्य से परियोजनाओं को क्रियान्वित करने में उनके प्रयासों की सराहना की।
डीडीसी अध्यक्ष ने कहा कि नए पुल के परिणामस्वरूप बढ़ी हुई सडक़ कनेक्टिविटी से निवासियों के आवागमन के अनुभव में काफी सुधार होगा। उन्होंने कहा कि इस पुल से गांवों, पंचायतों, ब्लॉकों और जिला मुख्यालयों के बीच यात्रा की दूरी कम होने की उम्मीद है, जिससे क्षेत्र में बेहतर एकीकरण और विकास को बढ़ावा मिलेगा।

   

सम्बंधित खबर