बूढी गंडक नदी में रील बनाने पहुंचे तीन दोस्त डूबे,एक की मौत,दो को ग्रामीणों ने बचाया

पूर्वी चंपारण , 21 जून (हि.स.)। बूढी गंडक नदी में किनारे रील बनाने गये तीन दोस्तो में से एक की डुबने से मौत हो गई। ग्रामीणों द्धारा बचाये गये दो युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं डूबे एक का शव एसडीआरएफ व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बरामद किया है।

घटना मेहसी थाना क्षेत्र के भीमलपुर जंगल के पास की है। घटना के संबंध में बताया गया कि राजेपुर थाना क्षेत्र के तीन युवक टेंपू पर सवार होकर नदी किनारे रिल्स बनाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उनका टेंपू बूढ़ी गंडक नदी में लुढक गई। जब-तक आसपास के लोग पहुंचते तब तक तीनों गहरे पानी में डूबने लगे। हालांकि स्थानीय गोताखोरों ने झिटकहीय गांव के रहने वाले ओमप्रकाश और राजन को नदी से निकाल लिया, तब तक दोनों की स्थिति काफी खराब हो गई थी।

दोनों को इलाज के लिए राजेपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। जबकि, राजपुर वार्ड नंबर-3 निवासी महंगी भगत का बेटा विक्की (18 साल) का कही पता नहीं चला तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम स्थानीय पुलिस की मदद से काफी मशक्कत के बाद विक्की का शव बरामद किया है।इस बाबत मेहसी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन दोस्त नदी में डूब गए थे। इसमें दो को समय रहते बाहर निकाल लिया गया। जबकि, एक की डूबने से मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर