परिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्ती

परिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्तीपरिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्तीपरिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्तीपरिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्तीपरिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्तीपरिवहन निगम मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के माध्यम से होगी 181 परिचालकों की भर्ती

मुरादाबाद, 22 जून (हि.स.)। परिवहन निगम के मुरादाबाद परिक्षेत्र में आउटसोर्सिंग के जरिए 181 परिचालकों की भर्ती की जानी है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। आवेदकों को सेवायोजन पोर्टल की वेबसाइट वेबसाइट http:ewayojan.up.nic.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा।

क्षेत्रीय प्रबंधक ममता सिंह ने शनिवार को बताया कि परिवहन निगम की आउटसोर्सिंग परिचालक पद पर भर्ती होने के लिए आवेदकों को इंटरमीडिएट पास होने के साथ-साथ केंद्र सरकार या राज्य सरकार की मान्यता प्राप्त संस्थानों से सीसीसी प्रमाण पत्र होना आवश्यक है। इसके अलावा यदि किसी आवेदक के पास एनसीसी बी प्रमाणपत्र और भारत स्काउट एवं गाइड के राज्य या राष्ट्रपति पुरस्कार प्रमाण पत्र प्राप्त है। दोनों में से किसी भी प्रमाण पत्र के होने पर इंटरमीडिएट के प्राप्तांकों में 5 प्रतिशत का छूट दिया जाएगा। आवेदक की आयु कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। आवेदकों को अधिक जानकारी सेवायोजन की वेबसाइट पर मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर