सिरसा: सेठ नंद लाल वाली गली में मकान से साढे 4 लाख कैश व जेवर चोरी

सिरसा, 25 जून (हि.स.)। नोहरिया बाजार स्थित गली सेठ नंद लाल वाली में चोरों ने एक मकान में बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर मकान से साढ़े 4 लाख रुपए कैश और 5 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए हैं। वारदात के समय परिवार वाले दिल्ली गए हुए थे। मंगलवार को शहर थाना पुलिस ने मकान मालकिन की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार सेठ नंदलाल वाली गली निवासी देवेंद्र मित्तल सीए का काम करता है। कुछ समय से देवेंद्र मित्तल बीमार है। देवेंद्र मित्तल की पत्नी निशा मित्तल का कहना है कि वह 18 जून को अपने पति को लेकर दिल्ली गई थी। दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसके पति का ऑपरेशन होना था। निशा का कहना है कि ऑपरेशन होने के बाद वह 24 जून को वापस अपने घर लौटी तो कमरे का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था और अलमारी खुली हुई थी।

निशा का कहना है कि अलमारी में से साढ़े चार लाख रुपए, सोने के टॉप्स,डायमंड रिंग,सोने की चेन व ढाई किलोग्राम चांदी गायब मिली। इसके बाद घटना की सूचना शहर थाना सिरसा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। जांच अधिकारी एसआई शिशपाल का कहना है कि निशा मित्तल के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

   

सम्बंधित खबर