बीपीएससी शिक्षिका ने विद्यालय के हेडमास्टर पर लगाया छेड़खानी का आरोप

-तुरकौलिया व महिला थाना व डीपीओ को शिक्षिका ने दिया आवेदन

-जांच के लिए डीईओ ने तीन सदस्यीय टीम का किया गठन

पूर्वी चंपारण,25 जून(हि.स.)। जिले के तुरकौलिया प्रखंड क्षेत्र के जयसिहपुर दक्षिणी पंचायत के एक मिडिल स्कूल में पदस्थापित बीपीएससी शिक्षिका ने अपने ही विद्यालय के हेडमास्टर पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित शिक्षिका मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। शिक्षिका ने जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित तुरकौलिया व महिला थाना में आवेदन दिया हैं, जिसमे कहा हैं कि उनके विद्यालय के हेडमास्टर नीतीश कुमार गिरि उनके साथ यौन शोषण करने का प्रयास करते है। गलत संबंध बनाने की बात कहते है।

शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि ऐसा नहीं करने पर नौकरी नहीं कर पायेगी। कही इसकी जानकारी देने पर जान मारने की धमकी देते है। उसने आरोप लगाया है कि विद्यालय में 21 जून को जांच टीम आने वाली थी, उस दिन हेडमास्टर ने कई ग्रामीणों को बुला लिया था। जिस सब ने उसे धमकी दिया। धमकी देने वाले में एक अन्य विद्यालय के हेडमास्टर सहित अन्य लोग को आरोपित की है।

हेडमास्टर श्री गिरि ने बताया कि एक साजिश के तहत उनके ऊपर आरोप लगाया जा रहा है। शिक्षिका का दो दिन के वेतन कटने से गलत आरोप लगा रही है। सभी आरोप बेबुनियाद है। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी पूजा विश्वास ने बताया कि मामले की जांच कर करवाई की जाएगी। इसकी प्रति बीडीओ व डीईओ को भेजा जा रहा है। वही डीपीओ ने मामले के जांच के लिए

अरेराज बीईओ सहित तीन महिला पदाधिकारी को शामिल कर टीम का गठन किया है।डीपीओ ने कहा,जांच रिपोर्ट के बाद सच्चाई का पता चलेगा और उचित कारवाई की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/चंदा

   

सम्बंधित खबर