मधुबनी के जयनगर में लाईफ सेवियर फाऊंडेशन को रक्तदान के लिए किया गया सम्मानित

अररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानितअररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानितअररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानितअररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानितअररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानितअररिया फोटो:मधुबनी में लाइफ सेवियर फाउंडेशन को किया गया सम्मानित

अररिया, 25 जून(हि.स.)। मधुबनी के जयनगर में रोटी बैंक की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में फारबिसगंज के लाईफ सेवियर फाऊण्डेशन बिहार को सम्मानित किया गया।यह सम्मान संस्था द्वारा रक्तदान ,कन्यादान, पर्यावरण संरक्षण ,कृत्रिम अंग लगवाने,गरीब लाचार मरीज के लिये आर्थिक मदद से लेकर गरीब असहाय बच्चों की पढाई के लिये किताब उपलब्ध कराने के क्षेत्र के लिए प्रदान किया गया।

संस्था के अध्यक्ष मनीष साह ने कहा कि यह संस्था सभी के रक्तवीर साथी और दान दाताओं के प्यार,सहयोग और साथ से चल रहा है।।धीरे धीरे अब हमलोग अन्य क्षेत्रों मे भी काम करने जा रहे है।सम्मान मिलने पर डा. अजय कुमार सिंह,अमित कुमार,विजय प्रकाश,संस्था के सचिव आदित्य भगत,कोषाध्यक्ष रजत रंजन,राजा दास,सुजीत स़िह,सौरव दास,रितेश राणा,गौरव सिंह,सन्नी कुमार,अविनाश कनौजिया, लक्ष्मी रंजन आदि ने सामाजिक कार्यों में प्रेरणा मिलने वाला बताया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर