दुबई के दा कैनवास होटल में भोजन का जायका बढ़ाएगा यशवर्धन यादव

कानपुर, 29 जून (हि.स.)। छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेन्ट के हुनमंद छात्र देश ही नहीं विदेश में नाम रोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में यहां के कई छात्रों का चयन देश और विदेश के प्रतिष्ठित होटलों में हुआ है, जिसमें यशवर्धन यादव दुबई के पांच सितारा होटल दा कैनवास में भोजन का जायका बढ़ाने का काम करेगा।

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ. विशाल शर्मा ने शनिवार को बताया कि स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेन्ट विभाग के निहित परिहार,शाल्वी सिंह,तानिषा, शुभांकर एवं शिवांश आदि छात्रों का चयन बिकानेरवाला में मैनेजमेन्ट ट्रेनी के पद पर हुआ। छात्र प्रयाग सिंह का चयन देश के प्रसिद्व होटल बारण्ड ओबेरॉय में हुआ एवं छात्र यशवर्धन यादव का चयन दुबई के पांच सितारा होटल दा कैनवास में हुआ।

विभागाध्यक्ष शिवांशु सचान ने बताया की संस्थान में वर्तमान में होटल मैनेजमेन्ट का बैचलर, मॉस्टर कार्स एवं तीन डिप्लोमा कोर्स चल रहे हैं, जिनमें कुछ सीटें रिक्त है एवं उन सीटों पर सीधे प्रवेश प्रकिया चल रही है। ऐसे में छात्र-छात्राएं समर्थ पोर्टल के माध्यम से प्रवेश लेकर देश विदेश के प्रसिद्ध होटल में अपना भविष्य बना सकते हैं। देश के प्रसिद्व होटलों से विभाग के कई और छात्र एवं छात्रों को जॉब के ऑफर आ रहे हैं। प्रवेश से संबंधित अधिक जानकारी के लिए कानपुर विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेन्ट में सम्पर्क कर सकते है।

इस पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ.अनिल कुमार यादव ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया। इसके अलावा विभागाध्यक्ष शिवांशु सचान एवं समस्त सहायक आचार्य सौरभ त्रिपाठी, अरविन्द चौहान, ऐश्वर्या आर्या, अंकित कुमार ने चयनित हुए छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर