कांग्रेस लोकसभा चुनाव में हार की कर रही समीक्षा, निकाय चुनाव मतबूती से लडेंगे : दीपक बैज

रायपुर, 30 जून (हि.स.)। छत्तीसगढ़ कांग्रेस लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर समीक्षा बैठक कर रही है। दिल्ली से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली की अगुवाई में फैक्ट फाइंडिंग टीम छत्तीसगढ़ पहुंची है, जो लगातार समीक्षा कर रही है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि टीम रायपुर व बिलासपुर के बाद आज कांकेर जा रही है, जहां बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा होगी। सोमवार को दुर्ग और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा होगी।

दीपक बैज ने इसके साथ मीडिया के समक्ष सांसद बृजमोहन अग्रवाल के मॉब लिंचिंग वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बृजमोहन और सरकार के बयान में अंतर है। सरकार ठीक-ठाक नहीं चल रही है. अपराध पर लगाम नहीं है। आरंग की घटना हत्या है, आत्महत्या नहीं है। बृजमोहन के बयान से यह स्पष्ट होता है। सरकार क्या छुपाना चाहती है, सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि यह हत्या है या आत्महत्या है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। भाजपा सरकार चला नहीं चला पा रही है। सरकार अपनी असफलता और घटनाओं को छुपा रही है। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर दीपक बैज ने कहा कि सरकार बुरी तरीके से डर गई है। इनडायरेक्ट चुनाव होते तो भाजपा सरकार चुनाव हार जाएगी। हम लोग नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी शुरू कर चुके हैं। मजबूती से चुनाव लड़ेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / चंद्रनारायण शुक्ल / गेवेन्द्र

   

सम्बंधित खबर