अररिया-फारबिसगंज NH-57 पर भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

अररिया-फारबिसगंज NH-57 पर भीषण सड़क हादसा

फारबिसगंज/अररिया, 30 जून (हि.स.)।अररिया-फारबिसगंज NH-57 पर डोरिया सोनापुर के पास हुए भीषण सड़क दुघर्टना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक रानीगंज प्रखंड क्षेत्र के धामा रूपौली निवासी स्वेज (21) है। घायल डोरिया सोनापुर निवासी इरशाद है।

बताया जा रहा है की दो युवक बाइक पर अररिया से फारबिसगंज की ओर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे टक्कर मार दी,जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसके बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर दूसरी ओर सर्विस रोड पर चढ़ गई। जहां उसने एक ऑटो में भी टक्कर मार दिया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को जाम कर दिया और सड़क पर जमकर हंगामा किया और मौके पर पहुंचे एंबुलेंस का शीशा फोड़ दिया। जिसके बाद में स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि एवं प्रबुद्ध ग्रामीणों के सहयोग से मौके पर पहुंची सिमराहा थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क मार्ग को खाली करा कर यातायात को चालू करवाया।

सूचना पर पहुंची सिमराहा पुलिस ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लिया। वहीं फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर कर आक्रोशित लोगों समझबुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार

/चंदा

   

सम्बंधित खबर