केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव को जन्म दिवस की शुभकामनाएं

केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव को जन्मदिन पर शुभकामनाकेन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव को जन्मदिन पर शुभकामनाकेन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव को जन्मदिन पर शुभकामनाकेन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव को जन्मदिन पर शुभकामना

मधुबनी,30 जुन, (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र यादव को जन्मदिन पर रविवार को समाजसेवी रमेश झा ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि रामबाग पैलेस परिसर में शहर के बुद्धिजिवियों व गणमान्य लोगों के बीच रविवार को मंत्री भूपेन्द्र यादव का जन्मदिन उत्साहपूर्ण वातावरण में मनाया गया।

दरभंगा राज के कुमार कपिलेश्वर सिंह ने मंत्री को जन्म दिवस पर रविवार को शुभकामना संदेश भेजकर दीर्घायु जीवन व यशस्वी भवः के साथ सुखद सुन्दर भविष्य की मंगलकामना दी। कुमार कपिलेश्वर सिंह ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव का दरभंगा राजपरिवार से भावनात्मक लगाव है।दरभंगा राज के राजनगर स्टेट परिसर में धार्मिक पर्यटक स्थल निर्माण की आश्वासन व स्थल निरीक्षण क्रम हुआ। विभिन्न प्रान्त सहित सोमनाथ गुजरात से धर्म गुरू लोग राजनगर स्टेट के धार्मिक स्थल का मुआयना किया।

केन्द्रीय मंत्री को गुरूजन ने कार्य में प्रगतिशीलीता को अनुशंसित किया। अवसर पर पवन दत्त प्रयांशु झा डा प्रशान्त सेतु ने जन्म दिन पर शुभचिन्तन के साथ उन्नति की कामना किया।

हिन्दुस्थान समाचार/डाॅ. लम्बोदर/चंदा

   

सम्बंधित खबर