ऐतिहासिक टी20 विश्व कप जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई

जम्मू, 30 जून (हि.स.)। पूर्व संसद सदस्य और पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य के पूर्व सदर-ए-रियासत डॉ. करण सिंह ने पवित्र तीर्थयात्रा की शुरुआत पर सभी अमरनाथ यात्रियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अपने संदेश में उन्होंने इस आध्यात्मिक यात्रा पर आने वाले सभी तीर्थयात्रियों की सुरक्षा, शांति और सफलता के लिए भगवान शिव से प्रार्थना की।

डॉ. कर्ण सिंह ने यहां जारी एक बयान में कहा कि मैं अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले सभी भक्तों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। मैं भगवान शिव से सभी अमरनाथ यात्रियों के लिए शांतिपूर्ण और सफल तीर्थयात्रा सुनिश्चित करने की प्रार्थना करता हूं। यह पवित्र यात्रा इसमें शामिल सभी लोगों के लिए आशीर्वाद, शांति और आध्यात्मिक संतुष्टि लाए।

डॉ. करण सिंह ने इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप में उनकी उल्लेखनीय जीत पर बधाई दी। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की, जिसे क्रिकेट इतिहास के सबसे रोमांचक मैचों में से एक बताया गया है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप में उनकी ऐतिहासिक जीत पर हार्दिक बधाई। इस अविश्वसनीय उपलब्धि ने देश को बहुत गर्व और खुशी दी है। टीम के समर्पण, कौशल और भावना ने वास्तव में हम सभी को प्रेरित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर