देवरिया में : अलग-अलग घटना में तीन की मौत

देवरिया, 1 जून ( हि. स. ) । जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में सोमवार को तीन की मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया ।

भाटपार रानी थाना क्षेत्र के उजरिया के रहने वाली अर्पिता 2 वर्ष पुत्र मुन्ना प्रसाद किसी वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधि क कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया ।

दूसरी तरफ एकौना थाना क्षेत्र के छपरा बुजुर्ग के रहने वाले जय प्रकाश निषाद ( 45 ) पुत्र स्व० घर भरन 29 जून को गोरा नदी में डूबने से लापता हो गए थे । आज गांव के समीप शव मिला । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया ।

उधर रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बिशनपुर भरत राय के रहने वाली लौगी देवी ( 60) पति राम किशून किसी काम से कहीं गई थी । सहबाजपुर के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में घायल अवस्था में इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । जहां इलाज के दौरान मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर