कुख्यात अपराधी जहरवा थाने से फरार,सकते में पुलिस

नवादा, 03 जुलाई (हि. स.)।जिले के वारिसलीगंज थाने में बंद कुख्यात अपराधी संतोष यादव उर्फ जरलहवा यादव वारिसलीगंज थाने से पुलिस को चकमा देकर बुधवार को फरार हो गया, जिसकी पुनः गिरफ्तारी के लिए पुलिस अन्यत्र स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम आरोपी संतोष यादव राहुल एण्ड बाबुल बस वाहन से स्थानीय पटेल चौक के समीप कोचगांव निवासी कंडक्टर शशिकांत की पिटाई कर रंगदारी देने की मांग की थी । कुछ ही समय बाद नशे में धूत आरोपी संतोष बस वाहन के मालिक विनय कुमार के दुकान आकर गाली गलौज के बाद फिर से रंगदारी देने की बात दोहराई। अपने स्टाफ की पिटाई और फिर से दुकान पर आकर रंगदारी की मांग से गुस्साए बस मालिक ने आरोपी संतोष को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया कि स्वयं पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सड़क लूट छिनताई रंगदारी आदि मामलों में कई बार जेल जा चुके बदमाश संतोष को अपने वाहान में बिठाकर थाने ले गए। वहीं अपने प्रति पुलिस को सजग नहीं देख संतोष ने मौके का फायदा उठाकर थाने से फरार हो गया।

बस वाहन मालिक विनय कुमार ने बताया कि अपराधिक छवि का युवक संतोष यादव पिछले कई दफा से रंगदारी मांगने की बात करता आ रहा है,जिसकी शिकायत उन्होंने पूर्व में भी पुलिस को दी थी। परंतु इस संदर्भ में अब तक कार्रवाई नहीं होने से इसका मनोबल बढ़ता गया। थाने में आवेदन देने के समय मेरी आंखों के सामने संतोष यादव भाग निकला। फिलहाल बस मालिक व कंडक्टर ने दो अलग-अलग आवेदन देकर संतोष यादव के विरुद्ध सख्त कानून कारवाई की मांग की है।

संतोष उर्फ जरलहबा यादव वारसलीगंज के अलावा जिले के रजौली, कौवाकोल व पकरीवरावां थाने के अलावा झारखंड राज्य के कोडरमा थाने में भी अपराधिक घटना कर जेल जा चुका है। पुलिस अंचल निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर