पलवल : नशा तस्कर से 14 नशीले इंजेक्शन बरामद कर गिरफ्तार किया

पलवल, 3 जुलाई (हि.स.)। हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा प्रदेश भर में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत फरीदाबाद यूनिट ने जिले के गांव घुघेरा में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 14 नशीले इंजेक्शन बरामद कर शहर थाना में मामला दर्ज किया है।

फरीदाबाद यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बुधवार को बताया कि उनकी टीम सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में पलवल जिले में गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि गांव घुघेरा निवासी राजीव नशीले इंजेक्शन बेचने का काम करता है, फिलहाल वह गांव में अपने घर के बाहर खड़ा होकर नशीले इंजेक्शन बेच रहा है।

टीम ने तुरंत मौके पर छापेमारी की और मौके से एक युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी की तलाशी के लिए डीएसपी दिनेश कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर मौके पर बुलाया गया। उनकी निगरानी में तलाशी ली गई तो उसके पास से 14 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। जिसके संबंध में शहर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इस कृत्य में उसके साथ शामिल अन्य लोगों की पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर