अमर्यादित बयानबाजी को लेकर बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले

अमर्यादित बयानबाजी को लेकर विहिप बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले अमर्यादित बयानबाजी को लेकर विहिप बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले अमर्यादित बयानबाजी को लेकर विहिप बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले अमर्यादित बयानबाजी को लेकर विहिप बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले अमर्यादित बयानबाजी को लेकर विहिप बजरंग दल ने फूंके राहुल-ओवैसी के पुतले

मुरादाबाद, 03 जुलाई (हि.स.)। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल मुरादाबाद महानगर इकाई ने बुधवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी के विवादित नारे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर रोष जताते प्रकाश नगर चौराहा पर प्रदर्शन करके और दोनों का पूतला फूंका।

इस दौरान प्रर्दानकारियों ने कहा कि ओवैसी ने शपथ ग्रहण कर जय फिलिस्तीन का नारा देकर संविधान के विरुद्ध कार्य किया है। यदि उन्हें फिलिस्तीन से इतना प्रेम है तो भारत छोड़ फिलिस्तीन चले जाना चाहिए। जबकि राहल गांधी ने संसद में हिंदुओं को हिंसक बताकर पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज राहुल गांधी की इस मानसिकता की कठोर निंदा करता है। हिंदू समाज विश्व कल्याण और शांति का पक्ष धर है। जबकि राहुल गांधी हिंदू समाज को आतंकवादी घोषित करना चाहते हैं। सदस्यों ने ओवैसी और राहल गांधी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और इनके पुतले आग के हवाले कर दिये। विहिप के महानगर अध्यक्ष अमित गुप्ता, मंत्री अविनाश गुप्ता, बजरंग दल के महानगर अध्यक्ष अभिनव भटनागर, गौरव कुमार, शुभम, जयदेव यादव, विकास गुप्ता, अश्वनी चौहान, अनुराग सक्सेना, रोहतत, शक्ति, प्रमोद, कुणाल, नरेश, नमन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर