खेत में पानी पटवन के दौरान सर्पदंश से वार्ड सदस्य की मौत

अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़अररिया फोटो:शव के गांव पहुंचने पर जमा भीड़

अररिया, 04 जुलाई(हि.स.)। फारबिसगंज प्रखंड के मुसहरी पंचायत के वार्ड संख्या चौदह निवासी एवं वार्ड सदस्य 51 वर्षीय घनश्याम मेहता पिता- स्व. नंदग्राम मेहता की खेत में पानी पटवन के दौरान विषैले सांप ने काट लिया।जहां पूर्णिया में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।सर्पदंश को घटना बुधवार को ही हुई थी।जबकि गुरुवार के इलाज के दौरान उनकी मौत हुई।

मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि वार्ड सदस्य घनश्याम मेहता बुधवार दोपहर बाद खेत में पानी का पटवन कर रहे थे।इसी दौरान विषैले सांप ने उन्हें डस लिया।हालांकि सर्पदंश की जानकारी उन्हें नहीं हो पाई।पानी पटवन के उपरांत घर पहुंचने के बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी,जिसके बाद आनन फानन में घर वाले उन्हें बुधवार देर शाम फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां चिकित्सकों ने सर्प दंश होने की जानकारी देते हुए विष के शरीर में फैल जाने की परिजनों को जानकारी देते हुए सर्पदंश के शिकार वार्ड सदस्य को पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

पूर्णिया में निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।मृतक को दो पुत्री और एक पुत्र है।घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया।भाजपा नेता दिलीप पटेल ने मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना देते हुए सीओ फारबिसगंज को घटना की जानकारी दी और सरकार से मिलने वाली अनुग्रह अनुदान राशि देने की मांग की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर