युवक को जिंदा मुर्गा मांगना पड़ा महंगा, पीट पीट कर हत्या

पलामू, 4 जुलाई (हि.स.)। सतबरवा थाना क्षेत्र के रबदा गांव में गुरुवार दोपहर साथ में पीने खाने के बाद एक युवक ने अपने साथी की लाठी से पीट पीट कर हत्या कर दी। मृत युवक की पहचान

गांव के ही अखिलेश भुइयां (25) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सतबरवा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव का पंचनामा तैयार किया। डालटनगंज के राजा मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को दाह संस्कार के लिए सौंप दिया है।

थाना प्रभारी अंचित कुमार ने बताया कि भाभी के बयान पर रबदा गांव के टेपा भुइयां के पुत्र अरुण भुइयां पर हत्या करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज किया गया है। अखिलेश भुइयां की हत्या में शामिल अपराधी को पुलिस तलाश करने में जुट गई है। वह फरार बताया जाता है। एसआई विश्वनाथ कुमार राणा, एएसआई राजीव रंजन टू तथा आरक्षी बबलू राम घटनास्थल पर पहुंचे थे। घटना गुरूवार दोपहर 1 बजे के करीब की है।

मृतक की भाभी प्रमिला देवी ने बताया कि मेरे सास-ससुर की मौत हो चुकी है। गांव के ही टेपा भुइयां का बेटा अरुण भुइयां के घर पर अखिलेश खाया पिया था। अरुण के घर में एक जिंदा मुर्गा था। मुर्गा देखकर अखिलेश ने अरूण से उसकी मांग की, जिससे अरुण भड़क गया एवं गुस्से में आकर लाठी (कचरा) से अखिलेश की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर