बारात में गयी बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

जौनपुर 02 जुलाई (हि.स.)। केराकत थाना अन्तर्गत एक बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया है जब एक बारात में शामिल होने के लिए आयी थी। मंगलवार को मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित परिवार ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

क्षेत्राधिकारी केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि 30 जून की शाम एक गांव में आजमगढ़ के देवगांव से बारात आई थी। पड़ोस की बच्ची अपनी मां के साथ विवाह में शामिल होने गयी थी। मां विवाह में व्यस्त हो गयी। इसी दौरान बच्ची गायब हो गयी। आधी रात के बाद जब मां बच्ची को ढूढ़ने लगी तो वह नहीं मिली। सुबह होने पर घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में बच्ची मिली तो परिजनों ने प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालात गंभीर होने पर परिजन उसे लेकर घर चले गये। ग्रामीणों की सलाह पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तत्परता दिखाते हुए बारात में शामिल हुए करीब एक दर्जन लोगों को देवगांव से उठाकर पूछताछ कर रही है।

इस सम्बन्ध में मंगलवार को बात करते हुए कोतवाली प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। चार टीमें गठित कर मामले की छानबीन चल रही है। संदेह के आधार पर दस लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। बच्ची की हालत गंभीर होने पर बीएचयू मे इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/रविन्द्र/विश्वप्रकाश/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर