वाल्मीकिनगर में नववर्ष के दिन जीप और कार के टक्कर में एक की मौत, अन्य जगह चार घायल

1

------नववर्ष में जश्न के बाद लौटने के क्रम में अलग-अलग चार जगह पर हुई दुर्घटना, छ:लोग जख्मी।

पश्चिम चंपारण (बगहा), 01 जनवरी(हि.स.)।वाल्मीकिनगर में नए वर्ष के जश्न के बाद लौटने क्रम में अलग-अलग चार जगह पर हुई दुर्घटना में पांच लोग जख्मी हो गये,जिनका इलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में चल रहा है ।

समाचार के मुताबिक नव वर्ष के देर शाम तक वाल्मीकिनगर स्थित पर्यटक स्थलों पर सैलानी मौज मस्ती करते रहें । वहीं लौटने के दौरान वाल्मीकिनगर- बगहा राजकीय पथ पर हाइडल कोतराहा मोड़ के समीप पिपरा कुट्टी मोड़ के समीप जीप और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई, जिसमें एक 15 वर्षीय बच्ची के सिर में गम्भीर चोटें आईं।वहीं बाइक और कार के टक्कर में दो लोग के घायल होने की खबर है ।

जानकारी हो कि एक सवारी टेम्पू के पलटने से एक महिला गोपाल गंज निवासी बिन्दु देवी बुरी तरह से जख्मी हो गई । बिंदु देवी के दाहिना हांथ में चोट आई हैं ।वहीं गंडक बराज के 15 नम्बर फाटक पर बाइक के फिसलने से स्थानीय युवक एनपीसीसी निवासी 24 वर्षीय शिव तिवारी बुरी तरह से घायल हो गया । वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष विजय कुमार राव ने बताया की पुलिस हर भीड़-भाड़ वाले जगहों पर मुस्तेद थी। वहीं सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस गश्त करती रही । वाहन चालकों से गाड़ी धीरे चलाने का अपील किया जा रहा था । घटनास्थल पर पुलिस के सूचना मिलते ही पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लेते हुए अग्रतर कारवाई में लगी रही।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर