अयोध्या : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां शुरू

अयोध्या : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां शुरूअयोध्या : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां शुरू

अयोध्या, 04 फरवरी (हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। लोकसभा कोर टीम की बैठक सहादतगंज पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता लोकसभा संच प्रमुख परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की। बैठक में निर्णय लिया गया कि लोकसभा केन्द्रीय चुनाव कार्यालय के साथ विधानसभा स्तर पर जल्द ही चुनाव कार्यालय खोला जाएगा। जहां से चुनाव की गतिविधियां को संचालित किया जाएगा।

बैठक में परिवहन मंत्री ने कहा कि लोक सभा चुनाव में काफी कम समय शेष रह गया है। सभी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। विभिन्न अभियानों के तहत कार्यकर्ता लगातार घर-घर सम्पर्क करें। जनता से संवाद व सम्पर्क के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करें। इसके लिए योजना तैयार कर ली जाए।

सांसद लल्लू सिंह ने कहा केन्द्र सरकार के दो कार्यकाल में देश ने हर क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास देखा। अयोध्या की पौराणिकता सहेजते हुए यहां का अलौकिक विकास के साक्षी सभी अयोध्यावासी है। आज पूरी दुनिया भारत को लेकर एक विश्वास से भरी हुई है।

महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने कहा विधानसभा स्तर पर कोर कमेटी की बैठक की जाएगी । जिसमें अयोध्या विधानसभा कोर कमेटी की बैठक 10 फरवरी को 2 बजे व बीकापुर कोर कमेटी की बैठक 11 बजे पार्टी कार्यालय सहादतगंज में की होगी। बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तय की जाएगी।

बैठक में लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीकृष्ण शास्त्री, संयोजक डा. बीबीमणि त्रिपाठी, महापौर गिरीश पति त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, सहसंयोजक ओम प्रकाश सिंह, पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा, जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर