जूनियर महिला हॉकी : उद्घाटन समारोह में गोलकीपर पर गिरा स्वागत द्वार

गेट गिरते हुए वीडियो वायरल

बाल-बाल बची गोलकीपर,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

झांसी, 04 जुलाई(हि.स.)। मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में चल रहे नॉर्थ जोन जूनियर महिला हॉकी टूर्नामेंट में एक बड़ी घटना हुई। ध्यानचंद स्टेडियम में चल रहे इस टूर्नामेंट के उद्घाटन कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि खिलाड़ियों के स्वागत के लिए बनाया गया गेट जम्मू कश्मीर टीम के गोलकीपर के ऊपर ही जा गिरा। जिसमें गोलकीपर बाल-बाल बच गई।

उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद हॉकी इंडिया के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। उनके दावे के अनुसार उद्घाटन मैच के दौरान जब जम्मू-कश्मीर की टीम मैदान में प्रवेश कर रही थी। उस समय स्वागत गेट टीम के गोलकीपर के ऊपर गिर गया। इससे गोलकीपर को चोट भी आई। साथी खिलाड़ियों ने गेट को हटाकर खिलाड़ी को निकाला।

नरेंद्र बत्रा के अनुसार इस लापरवाही से खिलाड़ियों की जान जा सकती थी। उन्होंने कहा कि हॉकी इंडिया के अध्यक्ष और सचिव को मामले को संज्ञान में लेकर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

गौरतलब है कि झांसी में नॉर्थ जोन जूनियर महिला हॉकी टूर्नामेंट 01 जुलाई से शुरु हो गया है। इसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश समेत कई राज्यों की टीम हिस्सा ले रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

   

सम्बंधित खबर