मोतिहारी पुलिस ने दूकान से चोरी किये 70 मोबाइल के साथ तीन चोर को किया गिरफ्तार

-मोबाइल दुकान के छत तोड़ किया था चोरी

पूर्वी चंपारण,10 जुलाई(हि.स.)। जिले के तुरकौलिया स्कूल चौक स्थित एक मोबाइल दुकान का छत तोड़ चार दिन पूर्व चोरी हुई करीब साढे दस लाख की मोबाइल को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस ने घटना का सफल उद्भेदन करते हुए चोरी के सभी 70 में मोबाइल सहित तीन चोर को पकड़ा है। पकड़े गए चोर ने पुलिस के समक्ष पूरे मामले का खुलासा किया है। छापेमारी टीम में एएसपी सदर शिखर चौधरी, तुरकौलिया थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव व जिला सूचना इकाई के अधिकारी व अन्पय पुलिस कर्मी शामिल थे।पकड़े गए चोर में लक्ष्मीपुर गदरिया के स्वर्गीय सिकिंद्र राय का पुत्र प्रदीप कुमार, लक्ष्मीपुर कचहरिया टोला के जगरनाथ यादव का पुत्र रंजन कुमार व शंकरसरैया परसौना गांव के धर्मेंद्र साह के पुत्र अमित कुमार है।

चोर गिरोह का सरगना अमित कुमार है। उसके घर से 66 मोबाइल बरामद हुआ। जबकि रंजन व प्रदीप के यहां से दो दो मोबाइल बरामद हुआ। बरामद सभी मोबाइल चार दिन पूर्व तुरकौलिया के स्कूल चौक के अशोक सिंह के मोबाइल दुकान से चोरी हुई थी। चोरो ने पुलिस को बताया कि मोबाइल चोरी के बाद अमित ने बेचने के बाद हिस्सेदारी देने की बीत कह कर दोनो को दो दो मोबाइल देकर सब अपने पास रख लिया।इसी बीच रंजन ने एक मोबाइल में अपना सिम कार्ड लगाकर यूज में लाया। वैसे ही पुलिस सर्विलांस के जरिए उसके पास पहुंच कर पकड़ ली। जिसके निशानदेही पर चोरी का भंडाफोड़ हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार / आनंद कुमार / गोविंद चौधरी

   

सम्बंधित खबर