कार्यसमिति की बैठक 15 को, पार्टी पदाधिकारियों की जिम्मेदारियां तय कीं

देहरादून, 12 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आगामी 15 जुलाई को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी को लेकर शुक्रवार को बैठक कर रुपरेखा तैयार की। इस दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने कार्यसमिति बैठक को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में आयोजित बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने पार्टी पदाधिकारियों की अलग—अलग कार्यों की जिम्मेदारियां तय कीं। जिसके तहत कार्यसमिति का प्रस्ताव तैयार करने समेत साहित्य,आवास,मीडिया समेत तमाम व्यवस्था को लेकर समिति बनाई गई।

इस मौके पर अजेय कुमार ने कहा कि जिस तरह जनता के आशीर्वाद से नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में भाजपा ने लोकसभा चुनावों में शानदार जीत दर्ज की है और जिस उत्साह के साथ कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्य किया है वह कार्यसमिति बैठक के आयोजन में भी झलकना चाहिए। इसके अतिरिक्त धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संगठन के आगामी कार्यक्रम की बेहतर और सरल जानकारी प्रत्येक प्रतिभागी पदाधिकारी तक पहुंचे, इसको सभी को मिलकर सुनिश्चित करने को कहा।

बैठक में प्रदेश महामंत्री व संपूर्ण कार्यक्रम के समन्वयक आदित्य कोठारी ने सभी पदाधिकारियों को उन्हें सौंपे कार्य को ज़िम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करने को कहा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ये महत्वपूर्ण और बड़ी बैठक हो रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / राजेश कुमार / वीरेन्द्र सिंह

   

सम्बंधित खबर