टिकट कटने के डर से उल जलूल बयानबाजी कर रहे सांसद निरहुआः सपा

आजमगढ, 01 जनवरी (हि.स.)। जनपद के सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' द्वारा पिछले कई दिनों से लगातार समाजवादी पार्टी और पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर किए जा रहे राजनैतिक हमले के बाद अब समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सोमवार को सपा के प्रदेश प्रवक्ता अशोक यादव ने कहा कि एक कहावत है कि जब दीपक बुझने वाला होता है तो भभकता बहुत तेज है। कमोवेश वही स्थिति यहां के सांसद दिनेश लाल 'निरहुआ' की भी है। चर्चा यह है कि उनका टिकट कटने वाला है इसलिए अपने आप को चर्चा में बनाए रखने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर उल जुलूल टिप्पणी कर रहे हैं।

सांसद दिनेश का इतिहास देखेंगे तो पाएंगे कि जब तक अखिलेश यादव की सरकार में उनको यश भारती पुरस्कार नहीं मिला था तब तक उनको कोई नोटिस नहीं करता था। पुरस्कार मिलने के बाद ही उनका कद बढ़ने लगा। आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव जो उन्होंने जीता है वह 'अंधे के हाथ बटेर' लगना है। क्योंकि कुछ ऐसा राजनीतिक समीकरण बन गया था उपचुनाव में कि अंधे के हाथ बटेर लग गई ।

आज यह स्थिति है की दिनेश लाल 'निरहुआ' हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात तो छोड़ दें, सपा के एक अदने से सिपाही का मुकाबला नहीं कर सकते। अशोक यादव ने कहा कि पहले निरहुआ टिकट लेकर तो आएं। हमारी शुभकामना है कि उनको टिकट मिले और उनका अहंकार भी चूर हो जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजीव/मोहित

   

सम्बंधित खबर