मोदी सरकार के तहत गरीबों, वंचित वर्गों का वास्तव में उत्थान हुआ: रैना

जम्मू, 1 जनवरी (हि.स.)। पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में एक कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि मोदी सरकार के तहत गरीबों और वंचित वर्गों का वास्तव में उत्थान हुआ है। रैना ने एनसी, पीडीपी और कांग्रेस की प्रमुख राजनीतिक हस्तियों के नेतृत्व में कई गुज्जर बकरवालों का पार्टी में स्वागत किया। जम्मू-कश्मीर भाजपा एसटी मोर्चा के अध्यक्ष चौधरी रोशन हुसैन, प्रभारी चौधरी हारून और महासचिव मुख्तार अहमद फाम्बरा भी उपस्थित थे।

रविंद्र रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग भाजपा सरकार की नीतियों से संतुष्ट हैं, इसलिए वे प्रभावशाली संख्या में पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार जरूरतमंदों और उपेक्षित वर्गों के कल्याण के लिए चिंतित है और मोदी सरकार ने अपनी सभी नीतियों के माध्यम से उनके कल्याण के लिए काम किया है।

रैना ने कहा, मजबूत इरादों वाली और समर्पित सरकार ने गरीबों और वंचित वर्गों के कल्याण के लिए मजबूत फैसले लिए हैं, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि मोदी सरकार के तहत उनका वास्तव में उत्थान हो। रोशन चौधरी ने कहा कि भाजपा ने उन वर्गों के कल्याण के लिए काम किया है, जिन्हें पिछली सरकारों ने केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया था।

नए प्रवेशकों ने क्षेत्र के हर गांव तक पहुंचने की प्रतिबद्धता के लिए मोदी सरकार की सराहना की और कहा कि उन्होंने खुद मोदी सरकार के तहत अभूतपूर्व विकास देखा है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के समर्पित कैडर के रूप में काम करते हुए देश और समाज के लिए समर्पित होकर काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर