तेज रफ्तार बस पलटी, चार की हालत गंभीर

हुगली, 02 जनवरी (हि.स.)। हुगली जिले के आरामबाग में मंगलवार को एक ही रूट की दो बसों की प्रतिस्पर्धा के दौरान एक तेज रफ्तार बस पलट गई। इस घटना में बस में सवार तकरीबन सभी यात्री कमोबेश घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर है। स्थानीय निवासियों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की खबर सुनकर पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे आरामबाग के पार्वतीचक इलाके में हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के वक्त बस में करीब साठ यात्री सवार थे। बस के अचानक पलट जाने से वे सभी कमोबेश घायल हो गये। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने तुरंत बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला। बाद में आरामबाग से पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंची।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चार लोगों की हालत गंभीर है। अब तक 30 लोगों को भर्ती कराया जा चुका है। स्थानीय लोगों का दावा है कि बस तेज गति से जा रही थी। यह हादसा इसलिए हुआ क्योंकि सड़क काफी समय से खराब थी। घटना की खबर सुनकर आरामबाग के बीडीओ तुरंत इलाके में पहुंचे। राहत और बचाव बचाव कार्य जारी है।

एक घायल व्यक्ति ने कहा कि सभी सीटें भरी हुई थीं। जैसे ही हम खड़े हुए अचानक एक आवाज आई और बस पलट गई। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर