बाइक सवार युवक भिड़े ट्रैक्टर ट्राली से, दो युवकों की मौत

हल्द्वानी, 02 जनवरी (हि.स.)। कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवको को कुचल दिया है। इस हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कोतवाली क्षेत्र के मुक्तिधाम के पास की है। मृतक युवकों की पहचान लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाल स्थित पश्चिमी राजीव नगर निवासी 25 वर्षीय बलवंत राय उर्फ बल्लू जबकि दूसरे की पहचान 19 वर्षीय अजीत कुमार निवासी घोड़ानाला के रूप में की गई है स्थानीय लोगों के मुताबिक बलवंत अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर आ रहा था।इसी दौरान तेज रफ्तार दस 10 टायरा ट्रक ने मुक्तिधाम के समीप दोनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों मोटरसाइकिल सावर बलवंत और अजीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को 108 की मदद से हल्द्वानी भेज दिया जहां दोनों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ। इधर नव वर्ष के दिन दो युवकों की हुई एक साथ मौत से पुरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

लालकुआं के वीआईपी गेट स्थित नैनीताल बरेली हाइवे के किनारे सेचुरी पेपर मिल को आने वाले बकास के ओवरहाइट और ओवरलोड़ ट्रक हादसों का सबब बन रहे हैं इन ट्रकों के हाईवे पर खड़े रहने से अक्सर किसी न किसी वाहन सवार की जान चली जाती है इन दुर्घटनाओं के बावजूद प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है, यदि प्रशासन द्वारा इन बकास के ओवरलोड़ और ओवरहाइट वाहनों पर अंकुश नही लगाई गई तो ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से इनकार नही किया जा सकता।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता/रामानुज

   

सम्बंधित खबर