जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक में लोस चुनाव के साथ अन्य मुद्दों पर बनी रूपरेखा

अररिया फोटो:जिला कार्य समिति की भाजपा की बैठकअररिया फोटो:जिला कार्य समिति की भाजपा की बैठक

अररिया 03जनवरी(हि.स.)। जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य नारायण झा की अध्यक्षता में बुधवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन के मजबूती के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा किया जाना था।बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में अबकी बार चार सौ पार और तीसरी बार मोदी सरकार का नारा के साथ कार्यकर्ताओं को लीडर बनकर आगे काम करने को लेकर विस्तार से बातें की गई।

बैठक में प्रदेश के महामंत्री मिथिलेश तिवारी,विधान पार्षद डॉ दिलीप कुमार जयसवाल,सांसद प्रदीप कुमार सिंह,अररिया लोकसभा प्रभारी रोहित पांडेय,लोकसभा संयोजक समरनाथ सिंह मौजूद रहे।संगठनात्मक बैठक में पार्टी के विभिन्न मुद्दों पर बात की गई।सभी मंडल में 10 जनवरी तथा शक्ति केंद्र स्तर पर 15 जनवरी और बूथ स्तर पर 20 जनवरी तक बैठक का तिथि निर्धारित किया गया।साथ ही अयोध्या से आए अक्षत निमंत्रण मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन मंदिर को सजाने पूजा प्रसाद वितरण आदि विषयों पर भी चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए।सांसद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बजरंगबली है जिसे अपने ताकत का अनुमान नहीं है।उसे उनका ताकत बताना पड़ता है। बैठक में फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी,सिकटी विधायक विजय मंडल, नरपतगंज विधायक जय प्रकाश यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष सुराणा, पूर्व विधायक परमानंद ऋषिदेव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर