मोदी सरकार ने हर किसी के लिए बेहतर जीवन सुगमता सुनिश्चित की: सत

जम्मू, 3 जनवरी (हि.स.)। नरेंद्र मोदी सरकार ने अपनी मजबूत नीतियों और निर्णय लेने की क्षमता के माध्यम से हर किसी के लिए जीवन में आसानी सुनिश्चित की है। सत शर्मा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दस वर्षों में स्वास्थ्य सुविधाओं, बुनियादी ढांचे, महिला सशक्तिकरण, विदेश नीति, किसानों के कल्याण, गरीबों और हाशिए पर रहने वाले लोगों के लिए पहल जैसे प्रमुख क्षेत्रों में सफलतापूर्वक सुधार किया है।

पूर्व मंत्री और जम्मू-कश्मीर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सत शर्मा बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। उनके साथ भाजपा एससी मोर्चा के सह-प्रभारी और जेएमसी पार्षद जीत अंगराल भी मौजूद रहे। पूर्व मंत्री ने अधिकांश शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया। उन्होंने उठाई गई शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुना और शेष वास्तविक मुद्दों को समयबद्ध तरीके से उचित निपटान का आश्वासन दिया।

सत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने वंचित वर्गों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति को ऊपर उठाने के लिए लगातार और समर्पित प्रयास सुनिश्चित किए हैं। जब से प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठित कुर्सी संभाली है, केंद्र सरकार ने लंबित और अनसुलझे मुद्दों के समाधान के लिए हर आवश्यक कदम उठाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर