जाटव समाज के साथ प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने की चाय पर चर्चा

चाय पे चर्चाचाय पे चर्चा

गाजियाबाद, 03 जनवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री व गाजियाबाद के प्रभारी मंत्री असीम अरुण बुधवार को यहां कहा कि जाटव समाज अब पार्टी तक सीमित नहीं राष्ट्रवादी सोच के साथ खड़ा है। प्रभारी मंत्री असीम अरुण बुधवार को गाजियाबाद पहुंचे थे।

असीम अरुण महानगर के महामंत्री सुशील गौतम के आवास पर जाटव समाज के प्रबुद्ध जनों के साथ चाय पर चर्चा की। सुशील गौतम के आवास पर पहुंचने पर मंत्री असीम अरूण का गाजियाबाद वासियों ने उनका स्वागत सम्मान किया। सभी की ओर से सुशील गौतम ने उन्हें बाबा साहब डॉक्टर भीम राव अंबेडकर का चित्र सप्रेम भेंट किया।

इस दौरान असीम अरूण ने कहा कि बाबा साहब ने दलित समाज ,जाटव समाज के लिए शिक्षित होकर सफल होना का सपना देखा था अर्थात शिक्षित बनने संगठित बनने का सपना देखा था जिसको हमने और हमारे समाज ने एक हद तक पूरा करने का भरपूर प्रयास किया है । हम आज शिक्षित हैं, संगठित हैं संघर्ष शील हैं। वर्तमान की मोदी और योगी सरकार ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को सार्थक करते हुए बाबा साहब की सोच को सफल बनाने का शुभ प्रयास किया है जो निरन्तर जारी रहेगा। आज जाटव समाज दलित समाज पार्टी की सीमा से बाहर निकलकर राष्ट्रवादी सोच के साथ खड़ा है।

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान , गोपाल अग्रवाल, अशोक नागर, पवन गोयल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर