बालागढ़ : तृणमूल के गुटीय संघर्ष को लेकर तनाव, पुलिस ने संभाला मोर्चा

हुगली, 04 जनवरी (हि.स.)। जिले के बालागढ़ में तृणमूल विधायक मनोरंजन व्यापारी के कार्यालय में तोड़फोड़ और उनके खिलाफ पार्टी नेता रूना खातून द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने को लेकर तनाव फैल गया है। ऐसे में गुरुवार दोपहर पुलिस और आरएएफ ने इलाके में रूट मार्च किया।

हुगली जिला पुलिस (ग्रामीण) के डीएसपी देवीदयाल कुंडू, सीआई (मोगरा) श्यामल चक्रवर्ती और बालागढ़ थाने के ओसी राजकिरण मुखर्जी गुरुवार दोपहर रूट मार्च पर थे। पुलिस व आरएएफ बलों ने जिराट हासिमपुर, हॉस्पिटल रोड और अहमदपुर होते हुए विराट बस स्टैंड तक रूट मार्च किया।

रूना का आरोप है कि व्यापारी ने उनके नाम पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट किया है। बाद में विधायक ने पोस्ट डिलीट कर दी लेकिन उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। इस संबंध में गुरुवार सुबह बालागढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। इससे पहले बुधवार रात रूना के ''लोगों'' पर जिराट के अहमदपुर स्थित विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा था। आरोप है कि व्यापारी के करीबी एक पंचायत सदस्य के घर पर भी हमला किया गया।

उल्लेखनीय है कि मनोरंजन ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया था। वहां उन्होंने रूना को ''फूलन देवी'' कहकर उन पर हमला किया था। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर