राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन का हिस्सा हूं, लेकिन बंगाल में नहीं : बोली ममता

कोलकाता, 16 मई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एक बार फिर घोषणा की है कि वह विपक्षी दलों के इंडी गठबंधन का हिस्सा हैं। तमलुक में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांथी और तमलुक दोनों पारंपरिक तौर पर तृणमूल कांग्रेस की सीट रही है और यहां के लोगों को ये दोनों सीटें तृणमूल को ही देनी चाहिए।

उन्होंने एक बार फिर इंडी गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया है। मैंने हमेशा कहा है कि गठबंधन मैंने ही बनाया है। मैंने ही गठबंधन का नाम दिया है।

इसलिए मैं गठबंधन से अलग नहीं हूं, ना ही कभी अलग होउंगी, लेकिन बंगाल में कोई गठबंधन नहीं है। नेशनल लेवल पर जो भी जरूरत होगी, उसमें हम साथ हैं लेकिन राज्य में माकपा और कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ मिलकर माकपा और कांग्रेस तृणमूल के खिलाफ लड़ रहे हैं इसलिए उन्हें वोट देने का कोई मतलब नहीं है। ममता बनर्जी ने केंद्र की सत्ता से नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा है कि इस बार जरूरी है कि नरेंद्र मोदी सत्ता से चले जाएं। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर