जन्मदिन पर संकटमोचन हनुमान जी के साथ फैन्स ने लगाया सुशील मोदी का पोस्टर,बयानबाजी शुरू

पटना, 04 जनवरी (हि.स.)। लोकसभा चुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आ रहा है। हर दल की राजनीतिक सक्रियता बढ़ती जा रही है। बिहार में बयानों और पोस्टर पॉलिटिक्स भी तेजी हो रही है। पोस्टर के जरिए पक्ष विपक्ष के नेता एक दूसरे को ताकतवर बता दे रहे हैं। इस बीच पटना की सड़कों पर एक ओर पोस्टर लगा दिया गया है। जो भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी का है।

दरअसल सांसद सुशील कुमार मोदी का शुक्रवार को जन्मदिन है। जन्मदिन से पहले पटना में अलग-अलग चौक चौराहों पर पोस्टर लगा कर सुशील मोदी को जन्मदिन की बधाई दी जा रही है, लेकिन एक पोस्टर ऐसा भी है जो आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। यह पोस्टर बिहार भाजपा कार्यालय के बाहर लगाई गई है। इस पोस्टर में सुशील मोदी को बिहार भाजपा का संकटमोचन बताया गया है। अब इस पोस्टर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अब तो बिहार भाजपा वालों को हनुमान मंदिर जाने की जरूरत ही नहीं है। हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए हनुमान मंदिर नहीं जाना है। सब सुशील मोदी का फोटो लगाइए और कहिए जय बजरंगबली।

क्या है पोस्टर में

यह पोस्टर सुशील कुमार मोदी फैन्स एसोसिएशन ने लगाया है। पोस्टर में संकटमोचन हनुमान जी की बड़ी सी तस्वीर है, जिसके आगे सुशील मोदी की तस्वीर लगाई गई है और पोस्टर पर लिखा है, 5 जनवरी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बिहार भाजपा के संकटमोतचक।

बिहार के राजनीति में विपक्ष की ओर से सुशील मोदी की अहम भूमिका है। लगभग हर दिन वह विपक्षी पार्टियों पर हमलावर रहते हैं और बयान देते रहते है। सुशील मोदी ने कहा था कि 29 दिसम्बर तक सीएम नीतीश ललन सिंह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा देंगे और खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभाल लेंगे और हुआ भी ऐसा ही।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर