समूह 'ग' के पदों पर सात को होगी परीक्षा, जिले के चार सौ अधिक अभ्यर्थी होंगे शामिल

गोपेश्वर, 06 जनवरी (हि.स.)। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से सात जनवरी को समूह ‘ग’ के विभिन्न पदों के लिए मुख्य एवं लिखित परीक्षा पीजी कॉलेज गोपेश्वर में होगी। जनपद चमोली से पंजीकृत 442 अभ्यर्थी दो पालियों में परीक्षा देंगे। सुरक्षा के दृष्टिगत परीक्षा केन्द्र के दायरे में धारा-144 लागू रहेगी।

लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित समूह ‘ग’ की परीक्षा के सफल आयोजन को लेकर मुख्य विकास अधिकारी अभिनव शाह ने शनिवार को सभी नोडल अधिकारियों, सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं केन्द्र व्यवस्थापकों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि आयोग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुरूप परीक्षा को शांतिपूर्ण और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जाए। परीक्षा केन्द्र पर अभ्यर्थियों के बैठने के लिए सीटिंग प्लान तैयार किया जाए।

लोक सेवा आयोग के प्रतिनिधि समीक्षा अधिकारी राजेश सती ने बताया कि सात जनवरी को कृषि, उद्यान, पशुपालन विभाग में समूह ‘ग’ के विभिन्न पदों पर परीक्षा होगी। जनपद चमोली में एक परीक्षा केन्द्र बनाया गया है, जिसमें कुल 442 अभ्यर्थी शामिल होंगे।

बैठक में उन्होंने आयोग के जारी दिशा निर्देशों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान उप जिलाधिकारी आरके पांडेय, कोषाधिकारी पंकज श्रीवास्तव सहित सेक्टर मजिस्ट्रेट, केन्द्र व्यवस्थापक एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर