ललन सिंह ने कहा-मीडिया ने मुझे पार्टी में खलनायक बना दिया

-मीडिया संस्थानों को चुनौती देते हुए मांगा सबूत

पटना, 06 जनवरी (हि.स.)। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की मीडिया पर नाराजगी अभी तक कम नहीं हुई है। उन्होंने अपनी नाराजगी शनिवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर निकाला है। पोस्ट के माध्यम से ललन सिंह ने मीडिया पर बड़ा आरोप लगाया है।

मुंगेर सांसद ने लिखा है कि मीडिया की खबरों के कारण वह उसी पार्टी में खलनायक बन गए हैं, जिस पार्टी को उन्होंने अपनी सालों की मेहनत से सींचा था। ललन सिंह ने इस दौरान एक अखबार और दो न्यूज चैनलों को चुनौती दी है कि उनके खिलाफ जो भी खबरें चलाई गई है, उसके सबूत पेश करें या उसके लिए माफी मांगे।

ललन सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा है- 'मेरे अनुरोध पर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे अध्यक्ष पद छोड़ने की अनुमति दी और स्वयं अध्यक्ष बनना स्वीकार किया। ताकि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में ज्यादा समय दे सकूं। मुख्यमंत्री जी का ये निर्णय मेरे लिए हर्ष की बात है लेकिन, कुछ टीवी चैनल और एक समाचार पत्र ने तथ्यहीन और मनगढ़ंत कहानी बनाकर मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया। पार्टी में विवाद पैदा करने की मंशा से खबर प्रसारित की गई।

जिस पार्टी को मैंने स्थापना काल से सींचा और बढ़ाया, उसका खलनायक मुझे बनाने का प्रयास मीडिया ने किया। मेरे छवि को धूमिल करने के उद्देश्वय से मनगढ़ंत और तथ्यहीन खबरों को दिखाने के लिए हिंदी न्यूज चैनल आज तक, रिपब्लिक भारत और दैनिक जागरण समाचार पत्र को कानूनी नोटिस भेजा गया है। यदि न्यूज चैनल के पास कोई सबूत है तो उसे प्रदर्शित करें, अन्यथा क्षमा मांगें। ऐसा नहीं करने पर 15 दिनों के बाद मैं कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।'

हिन्दुस्थान समाचार/चंदा/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर