अभियंता पद की योग्यता रखने वाले कर्मचारियों को नहीं मिल रहा पूर्णतया लाभ : सुरेंद्र लाल

लखनऊ, 06 जनवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश लोनिवि मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन की मुख्यालय स्थित प्रेरणा सदन में त्रैमासिक बैठक में संरक्षक सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव ने कहा कि लोक निर्माण विभाग में बाबू पद से अभियंता पद की योग्यता रखने वाले कर्मचारियों को पूर्णतया लाभ नहीं मिल पा रहा। यह एक विचारणीय विषय है और इस पर सार्वजनिक वार्ता करने की आवश्यकता है।

प्रांतीय अध्यक्ष और प्रांतीय महामंत्री की मौजूदगी में हुई बैठक में संरक्षक सुरेंद्र लाल ने कर्मचारियों के हित की तमाम विषय बिंदुओं को उठाते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की लेट लतीफी को प्रमुख विषय बताया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लोक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर निर्णय नहीं कर पा रहे हैं। वर्ष 2024 में संगठन कर्मचारियों के हित के तमाम मुद्दों को उठाएगी और इसे पूरा कराने के लिए संघर्ष करेगी।

उन्होंने कर्मचारी हित के साथ महत्वपूर्ण बिंदुओं की चर्चा करते हुए कहा कि इस वर्ष अगर आंदोलन की आवश्यकता पड़ी तो भी एसोसिएशन पीछे नहीं हटेगी। जिसमें इंक्रीमेंट, पदोन्नति, वेतन वृद्धि, पुरानी पेंशन जैसे मुद्दे शीर्ष पर रहेंगे।

इस दौरान प्रांतीय अध्यक्ष पी.त्रिवेदी ने प्रमुख बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए अपनी बातों को रखा। प्रांतीय महामंत्री जेपी पांडेय, मीडिया प्रमुख सीपी श्रीवास्तव सहित एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिंदुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर