पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा भारतः आरके सिंह पटेल

-विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

चित्रकूट, 07 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत रामनगर ब्लॉक के कटैया खादर ग्राम पंचायत में पहुंची प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी का रविवार को बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल की उपस्थिति में जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए बांदा-चित्रकूट सांसद श्री पटेल ने कहा कि मोदी जी को इस देश में चार जातियों को विकसित करना है। उसमें से पहले जाति है गरीब की और दूसरी जाति है किसान की तथा तीसरी और चौथी महिला और युवाओं की। इन्हें हर हाल में मोदी जी की हर योजना से जोड़कर लाभान्वित करने का कार्य करना है।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने देश को जमकर लूटने का कार्य किया है। पीएम मोदी का लक्ष्य हर खेत को पानी, हर हाथ को काम देना है। मोदी सरकार हर घर नल से जल पहुंचाने जा रही है। प्रत्येक गरीब लाभार्थी परिवार को आयुष्मान कार्ड से जोड़कर उसके इलाज की भी गारंटी देने का काम मोदी सरकार ने किया है। देश के विकास का पहिया अब तेजी से चल पड़ा है। सभी ग्राम पंचायत में विद्युतीकरण का भी कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। कोरोना कार्यकाल से सभी परिवारों में कोटेदार के माध्यम से 5 किलो प्रति यूनिट राशन भी निःशुल्क दिया जा रहा है।

सांसद ने कहा कि गरीब परिवारों को जिन्हें अभी तक उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस सिलेंडर नहीं मिला है वह भी अपना ऑनलाइन कराकर इस योजना से लाभान्वित हो सकते हैं। मोदी जी इस देश में रामराज्य लाना चाहते हैं सभी को गरीबी से ऊपर उठाना चाहते हैं। मोदी सरकार में सरकारी विद्यालयों का कायाकल्प हुआ है। मोदी सरकार ने किसानों का भी सम्मान किसान सम्मान निधि के माध्यम से किया है। आने वाले समय में भारत पूरे विश्व का नेतृत्व करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रतन/आकाश

   

सम्बंधित खबर