अब गोघाट में तृणमूल कांग्रेस का आपसी कलह आया सामने

हुगली, 08 जनवरी (हि.स.)। हुगली जिले के बालागढ़ में चल रहे तृणमूल कांग्रेस के अंदरूनी विवाद के बीच अब गोघाट में भी तृणमूल कांग्रेस का कलह सामने आया है।

दरअसल, गोघाट दो नंबर ब्लॉक के श्यामबाजार इलाके में स्थित तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में ब्लॉक स्तर के तृणमूल कांग्रेस की गतिविधियां होती थीं। इस कार्यालय की देखभाल गोघाट दो नंबर ब्लॉक के तृणमूल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शहाबुद्दीन खान करते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार शाम तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ही उस कार्यालय से शहाबुद्दीन खान और उनके समर्थकों को निकाल दिया और उनसे कहा कि अब के बाद उन्हें पार्टी में नहीं रहना है। शहाबुद्दीन खान ने सोमवार को मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने वर्ष 2012 में उस पार्टी कार्यालय को बनाया था। वर्ष 2013 से उस कार्यालय में पार्टी का काम नियमित रूप से होता था। लेकिन रविवार शाम अचानक पार्टी के वर्तमान अंचल अध्यक्ष जाकिर साहा और ब्लॉक अध्यक्ष अपने लोगों के साथ पार्टी कार्यालय में पहुंचे और बेइज्जत कर हमें कार्यालय से निकाल दिया। हालांकि तृणमूल कांग्रेस के वर्तमान स्थानीय नेतृत्व ने पार्टी में आपसी कलह की खबर को खारिज कर दिया है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर